Take a fresh look at your lifestyle.

जाने-माने अभिनेता Rituraj Singh का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हो गया

0 133

rituraj actor died

टीवी इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता ऋतुराज सिंहका मंगलवार को निधन हो गया। 59 वर्षीय अभिनेता की सांसें हार्ट अटैक की वजह से थम गईं। उनके निधन से उनके फैंस और इंडस्ट्री के चाहने वाले दुखी हैं। ऋतुराज ने हाल ही में टीवी के प्रसिद्ध शो ‘अनुपमा’ में अद्भुत प्रदर्शन दिया था। इस धारावाहिक में वे अनुपमा के बॉस का किरदार निभा रहे थे। छोटे पर्दे के साथ-साथ, ऋतुराज ने बड़े पर्दे पर कई वेब सीरीज में भी अभिनय किया था।

उन्होंने 1993 में ‘बनेगी अपनी बात’ शो से लोकप्रियता हासिल की, जो जी टीवी पर आया था। उनका करियर शुरू हुआ टीवी गेम शो ‘तोल मोल के बोल’ से, जिसमें वे होस्ट के रूप में नजर आए। उन्होंने ‘ज्योति’, ‘आहट’, ‘अदालत’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘दीया और बाती हम’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘लाडो 2’ और ‘अनुपमा’ जैसे हिट टीवी शो में भाग लिया। उन्होंने इन शों में कई अलग-अलग और महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई। ‘लाडो 2’ में उनका किरदार ऋतुराज सिंह का बलवंत चौधरी बहुत प्रसिद्ध हुआ था।

टीवी के साथ-साथ, ऋतुराज ने कई फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा। 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में उन्होंने वरुण धवन के पिता का किरदार निभाया। उन्होंने ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘हम तुम और घोस्ट’, ‘वश- पॉस्स्ड बाय द ऑब्सेस्ड’ और ‘थुनिवु’ जैसी हिट फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग कौशल दिखाया। उनकी आखिरी फिल्म ‘यारियां 2’ थी, जिसने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक अद्वितीय स्थान दिलाया।

Hansal Mehta जिन्होंने शो ‘K Street Pali Hill’ पर Rituraj के साथ काम किया था, उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा था कि अभिनेता अब नहीं रहे।

प्रोड्यूसर संदीप सिंकद भी ऋतुराज सिंह की मौत से काफी दुखी हैं. एक्टर की मौत पर उन्होंने कहा- मैं शॉक्ड हूं. ये खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है. आज सुबह किसी ने मेरे व्हाट्सएप ग्रुप पर ये न्यूज शेयर की थी और तभी से मैं सदमे में हूं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.